शिमला: नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर की टिप्पणी पर कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने पलटवार किया है। कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जय राम ठाकुर का मान-सम्मान करते हैं, हमारी हमेशा सीखने की मानसिकता, आप फिक्र न करें, आपके पास भी आएंगे, आपसे भी सीखेंगें, मैं हमेशा सीखने के लिए तत्पर रहता हूं, जो टीका टिप्पणी जय राम ठाकुर ने की है वो सही नहीं है।

विक्रमादित्य ने कहा कि सड़कों की दशा को लेकर जो बात कही वो मंत्री के रूप में नहीं आम नागरिक के रूप में कही, व्यक्तिगत न लें उसे, आपके पास पांच साल ये विभाग रहा, कैसा चलाया इस पर टिप्पणी नहीं करूंगा, जो जिम्मेदारी हमें इस छोटी उम्र में पार्टी और मुख्यमंत्री ने सौंपी है, उसे गंभीरता और पूरी निष्ठा से निभाएंगे, सीएम अच्छा बजट पेश करेंगे।

गौरतलब है कि जयराम ठाकुर ने हाल ही में नेता प्रतिपक्ष ने विक्रमादित्य सिंह को कुछ बोलने से पहले विभाग को समझने और अध्ययन करने की नसीहत दी थी।

केंद्रीय बजट पर लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कई सालों से केंद्रीय बजट में हिमाचल को झुनझना ही मिला, न विशेष पैकेज मिला, न रेल की परियोजनाएं, न विशेष दर्जा मिला, हाटी की घोषणा चुनावों तक सीमित रही। फिर भी पीएम मोदी को 10 साल बाद अहसास हो कि हिमाचल उनका अपना घर है। बजट में हिमाचल और देश को कुछ अच्छा मिला तो हम भी उनकी वाहवाही करेंगे, सीएम ने भी हाल ही में पीएम से मुलाकात की है, उसका भी कुछ असर होने की उम्मीद है।