भारतीय जनता पार्टी जुब्बल कोटखाई मंडल ने एंटी हेलगन को लेकर कांग्रेस सरकार व स्थानीय विधायक पर जुब्बल कोटखाई के बागवानो को गुमराह करने का आरोप लगाया है !

भाजपा मंडल अध्यक्ष लायक राम चौहान, उमेश शर्मा, महेंदर चौहान, यशवीर जस्टा, रविंदर चौहान, महेंदर नेकटा ने जारी संयुक्त ब्यान में आरोप लगाया की कांग्रेस के विधायक सोच समझकर एंटी हेलगन को फेल करने में लगे है जो दुर्भाग्यपूर्ण है और बागवानो के लिए घातक भी है ! पिछले कल ओलावृष्टि से जुब्बल कोटखाई में सेब को भारी क्षति हुई है ! भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया की एक ओर कांग्रेस विधायक एंटी हेल गन को चलाने की बात कर रहे है, परन्तु वास्तव में न तो गन को चलने के लिए तकनिकी स्टाफ है, न ही एंटी हेलगन की कोई सर्विस इस वर्ष हुई है जबकि गन को चलने के लिए नियमित सर्विस की जरुरत होती हैl

भाजपा नेताओं ने कहा की बदौओघाट में स्थापित गन का एक चैम्बर काम नहीं कर रहा है, देवरी घाट गन में केवल एक सिलेंडर से काम चलाया जा रहा है ! बटारग्लू की गन को बंद कर दिया गया हैl भाजपा सरकार व पूर्व बागवानी मंत्री नरेंद्र बरागटा के कार्यकाल में स्थापित गन असल में चल ही नहीं रही और जुब्बल कोटखाई के बागवानो को गुमराह किया जा रहा है !

एंटी हेल गन को ठेके पर देकर चलाया जा रहा है और बागवानी विभाग का कोई भी स्टाफ वंहा पर नहीं है ! भाजपा मंडल अध्यक्ष लायक राम चौहान ने आरोप लगाया की असल में रोहित ठाकुर गन को चलाना ही नहीं चाहते है और हेलनेट को लेकर भी अभी तक सरकार की तरफ से केवल घोषणा ही हुइ है अभी तक कोई भी आधिकारिक अधिसूचना सरकार की तरफ से नहीं हुई है जो बागवानो को गुमराह करना ही है और भाजपा सरकार के समय में बागवानो को हेल नेट पर सब्सिडी की अधिसूचना सितम्बर २०१२ में हुई थी जिसे कांग्रेस सरकार ने वापस ले लिया था !

भाजपा ने कहा की न तो कांग्रेस विधायक एंटी हेलगन को चलने दे रहे है और न ही हेल नेट पर कोई सब्सिडी बागवानो को मिल रही है ! जिसका असर हाल ही में हुए ओला वृष्टि से साफ़ हो चूका है और इस सारे नुक्सान के लिए कांग्रेस विधायक रोहित ठाकुर व वर्तमान सरकार जिमेवार है ! भाजपा नेताओ ने कहा की भाजपा सरकार के समय में ओला वृष्टि को भाजपा कार्यकाल में प्राकृतिक आपदा घोषित किया था व बागवानो को नुक्सान का उचित मुआवजा दिया गया था ! परन्तु आज तो नुक्सान का जायजा तक लेने वाला कोई नहीं है मुआवजा तो दूर की बात हो गयी है भाजपा नेताओ ने चेतावनी दी यदि समय रहते बागवानो के नुक्सान को नहीं बचाया गया तो भाजपा बागवानो को साथ लेकर बड़ा आन्दोलन करेगी !