शिलाई विकास खंड की ग्राम पंचायत बालीकोटी के उपप्रधान व सात वार्ड सदस्यों ने पंचायत में प्रधान द्वारा विकास कार्यों में की जा रही अनियमितताओं व सरकारी धनराशि के दुरुपयोग का आरोप लगाया है और विकास खंड अधिकारी के पास प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव प्रस्तुत किया है।

बालीकोटी के उपप्रधान व वार्ड सदस्यों ने आरोप लगाया है की पंचायत प्रधान सरकारी धनराशि का दुरूपयोग कर रहा है और कई योजनाओं के नाम पर सरकारी धनराशी निकली गयी है और वास्तविक में कोइ भी काम नहीं हुआ हैl उपप्रधान व वार्ड सदस्यों ने बताया की उन्होंने लिखित शिकायत विकास खंड अधिकारी, जिला पंचायत अधिकारी व जिलाधीश को बीते माह सितंबर में दी थी। वार्ड सदस्यों का कहना है कि अभी तक इस मामले में कोई विभागीय कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है।

वार्ड सदस्यों ने अपनी लिखित शिकायत में विकास खंड अधिकारी से इस मामले की उचित जांच करने के साथ-साथ प्रधान के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग की है। अविश्वास प्रस्ताव और तनातनी के चलते पंचायत में विकास काम ठप पड़ गए है और यंहा तक की 15 जनवरी की बैठक को निरस्त कर दिया गया थाl बीडीओ शिलाई ने अविश्वास प्रस्ताव की प्रति मिलने की पुष्टि की गई है।

Previous articleRaghuvir Bali hails Rahul Gandhi’s elevation
Next articleIsrael Ambassador calls on Chief Minister Virbhadra Singh
The News Himachal seeks to cover the entire demographic of the state, going from grass root panchayati level institutions to top echelons of the state. Our website hopes to be a source not just for news, but also a resource and a gateway for happenings in Himachal.