मोहन सिंह ठाकुर बने शिमला ग्रामीण मण्डल के अध्यक्ष

3

shimla BJP grammin

भारतीय जनता पार्टी संगठनात्मक चुनाव के दृष्टिगत आज 13 फरवरी को शिमला ग्रामीण मण्डल के चुनाव मण्डल चुनाव अधिकारी ज्ञान चंदेल की अध्यक्षता में सम्पन्न हए जिसमे मोहन सिंह ठाकुर को सर्वसम्मति से शिमला ग्रामीण मण्डल का अध्यक्ष चुना गया। जिलाध्यक्ष के चुनाव के लिए शिमला ग्रामीण से किरण बावा का नाम डेलिगेट के लिए चुना गया हैं। इन चुनावों में सभी 119 बूथ अध्यक्षों सहित 16 ग्राम केन्द्रों अध्यक्षों ने भाग लिया। मोहन सिंह ठाकुर पिछले 32 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता रहे हैं और उन्होनें पार्टी के कई महत्वपूर्ण पदों पर काम किया हैं। वह आनंदपुर वार्ड से जिला परिषद के सदस्य भी रह चुके हैं।

नवनिर्वाचित मण्डल अध्यक्ष मोहन सिंह ठाकुर ने कहा और भरोसा दिलाया कि वह सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर काम करेंगे और जल्दी ही अपनी कार्यकारिणी को घोषित करेंगे। उन्होनें कहा कि उनका पहला उदेश्य आगामी 2014 के लोकसभा चुनाव में शिमला लोकसभा सीट को जिताना है।

शिमला ग्रामीण मण्डल के चुनाव में विधानसभा प्रत्याशी ईश्वर रोहाल, पूर्व विधायक भगतराम चैहान, समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्षा बीना ठाकुर, निवर्तमान मण्डल अध्यक्ष तोता राम, महासचिव रमेश शर्मा, पूर्व अध्यक्ष प्रेम शर्मा, रोशन वर्मा, हेमंत शर्मा, प्रमोद ठाकुर, शिव किशोर, किरण बावा, मीना शर्मा, कल्पना गौतम, अनुज शर्मा, दलीप कंवर, ओमप्रकाश, कलीराम, सत्यप्रकाश सहित सैंकड़ो की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे। सभी कार्यकर्ताओं ने मोहन सिंह ठाकुर को बधाई दी।