स्वर्णिम भारत के लिए भाजपा आवश्यक: अनुराग ठाकुर

42

भाजपा युवा नेता व् हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर का मानना है कि भय, भूख एवं भ्रष्टाचार से मुक्त स्वर्णिम भारत निर्माण के लिए कांग्रेस का सफाया आवश्यक हो गया है क्योंकि आजादी के बाद सबसे ज्यादा समय तक शासन इस देश में कांग्रेस का ही रहा है और अपने इस शासनकाल में कांग्रेस ने देश की उन्नति की बजाय रसातल में ले जाने का कार्य किया है।

ठाकुर का कहना है कि आज जब भारत सबसे युवा देश होने का गर्व महसूस करता है ऐसे समय में देश का नौजवान बेरोजगारी के कारण दरबदर की ठोकरें खाने पर मजबूर है और सरहद पर भारत मां का बेटा एवं देश की राजधानी दिल्ली में भारत मां की बेटी सुरक्षित नहीं है तो ऐसे में हमारा स्वर्णिम भारत बनाने का लक्ष्य बेमानी है। आज मंगाई और भ्रष्टाचार अपनी पराकाष्ठा पर है और सरकार सिर्फ तमाशबीन ही बन कर बैठी है।

भाजयुमे के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर का मानना है कि जब-जब कांग्रेस सत्ता में आती है अपने साथ मंगाई और बेरोजगारी साथ लेकर आती है। आज जनता कांग्रेस के झूठे वादों पर नहीं बलिक भाजपा के विकास के साथ चलना चाहती है। इसी विकास और सुशासन के कारण आज भारतीय जनता पार्टी की लहर पूरे देश में चल रही है।