चौपाल विधायक बलबीर वर्मा क्षेत्र में चहुमुखी विकास के लिए वचनबद

6

अपने चुनावी वादों को पूरा करने के लिए चौपाल के विधायक बलबीर सिंह वर्मा ने कवायद शुरू कर दी हैl अपने चोपाल दौरे के दौरान पहली बार निर्वाचित विधायक बलबीर वर्मा ने कहा की चौपाल का एक समान विकास ही उनका मकसद हैं और भ्रष्टाचार वह किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

विधायक बलबीर वर्मा फ्रैंडज क्लब नेरवा द्वारा आयोजित मनोज भिख्टा स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता में भी मुख्या अतिथि के तोर पर भी समिलित हुए जंहा उन्होंने लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि सभी गाँव को सड़क सुविधां से जोड़ना उनका मुख्य उद्देश्य होगा और अपनी प्राथमिकताओं का उलेख करते हुए कहा की झोखड़ पंचायत की झोखड़-भालू संपर्क मार्ग, कफलाह-कुपवी मार्ग को उन्होंने अपनी प्राथमिकता में रखा है जो की जल्दी ही पूरी की जायेगी और सिंचाई योजना में भराणु से लिफ्ट सिंचाई योजना को प्राथमिकता के तोर पर अमली जमा पहनाया जायेगा। स्वस्थ्य सेवाओं को भी विधायक ने सुधरने की बात कही और कहा की चौपाल व नेरवा के अस्पतालों की स्थिति सुधारना भी उनकी पहली प्राथमिकता में दर्ज हैं।

लोगो के संबोधन में विधायक बलबीर वर्मा ने चौपाल के अधिकारियों, कर्मचारियों को चेताते हुए कहा कि वे समय-समय पर कार्यालयों का औचक निरिक्षण करेंगे व जो भी अपनी ड्यूटी में कोताही बरतता अथवा गैरहाजिर पाया गया उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों से भी पंचायत द्वारा करवाए जा रहे कार्यों में पारदर्शिता लाने का आग्रह किया। इस अवसर पर उन्होंने कालेज ग्राउंड को पांच लाख, क्लब को एक लाख एक हजार व डुंडी मंदिर के सराय भवन को एक लाख रुपए देने की घोषणा की।

विधायक ने अपने चुनावी वादें जिसमे चौपाल के लोगों के लिए चालीस लोगों के ठहरने के लिए शिमला में दस कमरों के सैट बनाना भी शामिल था 16 फरवरी को लोकार्पित करने की बात कहीl बलबीर वर्मा ने कहा की इसमें मरीजों के साथ आए तीमारदारों के ठहरने को प्राथमिकता रहेगी।