narinder bragta

भारतीय जनता पार्टी रामपुर मण्डल ने आज पूर्व बागबानी मंत्री एवं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष नरेंद्र बरागटा के नेतृत्व में केंद्र सरकार की बागबान विरोधी नीतियों के विरोध में रामपुर में प्रदर्शन किया व् उपमंडलादधकारी को एक ज्ञापन सोंपा।

रामपुर के सतलजु कैफ़े से बस स्टैंड तक जलसू की अगुवाई भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेंद्र बरागटा व् रामपुर के भाजपा नेता पी॰एस॰ द्रेक ने की। जलसू में बागबानों व् भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाज़ी करके विरोध प्रदर्शन ज़ाहिर किया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नरेंद्र बरागटा ने केंद्र सरकार की गलत नीतिओं व् प्रदेश सरकार की शितिलता को सेब के गिरते मूल्य के लिए जिमेवार ठहराया l बरागटा ने कहा की विदेशी सेब पर आयत शुल्क न लगाये जाने की वजह से सेब के दामों में गिरावट बागवानों के लिए खतरे की घंटी है l

भाजपा नेता नरेंद्र बरागटा ने आरोप लगाया की प्रदेश सरकार बागबानों के हितों की रक्षा करने में असफल रही है l बरागटा ने आगे कहा की अगर प्रदेश सरकार बागवानों के हितो की रक्षा करने में विफल रही तो वह इस लडाई को बड़े आन्दोलन में तब्दील कर देगी और बागवानों के हिते के लिए जो भी संभव हुए वह भाजपा करेगी l

bjp rampur rally

Previous articleButail advocates increase in investment in agriculture research and technology
Next articleIllegal mining: HP imposes complete ban on transportation of construction material to other States
The News Himachal seeks to cover the entire demographic of the state, going from grass root panchayati level institutions to top echelons of the state. Our website hopes to be a source not just for news, but also a resource and a gateway for happenings in Himachal.